हिंदुस्तान यूनिलीवर की पेरेंट फर्म यूनिलीवर ने आने वाले समय में कई कैटेगरी के उत्पादों के दाम सस्ते करने का ऐलान किया है
HUL ने कच्चे माल की लागत में हुई वृद्धि का भार उपभोक्ताओं पर डालने के लिए डिटर्जेंट्स की कीमत में 3.5 प्रतिशत से लेकर 11 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी की है
बढ़ी पहुंच, बेहतर सप्लाई चेन और मांग के मुताबिक उत्पादों के साथ डिजिटल लेनदेन में तेजी ने FMCG सेक्टर के हालात संभाले रखने में अहम भूमिका निभाई.
कंपनी ने बताया कि वित्त वर्ष 2021-22 की पहली तिमाही में उसका कुल खर्च 9,546 करोड़ रुपये था. एक साल पहले यह आंकड़ा 8,324 करोड़ रुपये था.
HUL ने 17 रुपये प्रति शेयर के डिविडेंड का ऐलान किया है. वहीं मार्च तिमाही में कंपनी का वॉल्यूम ग्रोथ 16 फीसदी रहा.