Trading ideas: मुनाफा कमाने के लिए इन स्‍टॉक्‍स पर लगाएं दांव

Trading ideas: अगस्त में भारत की खुदरा मुद्रास्फीति मामूली रूप से 5.3% तक कम हो गई, दूसरे महीने भारतीय रिजर्व बैंक के आराम क्षेत्र में रही.

  • Money9 Hindi
  • Publish Date - September 14, 2021 / 09:32 AM IST
Trading ideas: मुनाफा कमाने के लिए इन स्‍टॉक्‍स पर लगाएं दांव

Trading ideas: बैंकिंग और वित्तीय शेयरों में बिकवाली के बीच बेंचमार्क इक्विटी इंडेक्स बीएसई सेंसेक्स और एनएसई निफ्टी सोमवार को गिरावट के साथ बंद हुए थे. मिश्रित वैश्विक संकेतों के बीच कम मुद्रास्फीति (सीपीआई) संख्या के बाद आज बाजारों में थोड़ी पॉजिटिव शुरुआत होने की संभावना है. निवेशकों की नजर थोक मुद्रास्फीति के आंकड़ों पर होगी जो दिन में बाद में सामने आएंगे. जिसमें दिखाया गया है कि अगस्त में भारत की खुदरा मुद्रास्फीति मामूली रूप से 5.3% तक कम हो गई, दूसरे महीने भारतीय रिजर्व बैंक के आराम क्षेत्र में रही. फूड बास्केट में महंगाई अगस्त में 3.11% थी, जो पिछले महीने में 3.96% थी.

व्यापारी इस रिपोर्ट पर ध्यान दें कि तेल विपणन कंपनियों (ओएमसी) ने मंगलवार को लगातार नौवें दिन पेट्रोल, डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया है. हालांकि बाजार में गिरावट के बीच भी आप पैसा कमा सकते हैं. यहां हम आपको ऐसे 6 स्‍टॉक्‍स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपकी अच्‍छी कमाई करा सकते हैं.

निफ्टी ट्रिगर्स के मनीष शाह के अनुसार

हिंडाल्को खरीदें, टारगेट प्राइस 490-498 रुपये, स्टॉप लॉस 468 रुपये
डॉ लालपथलैब खरीदें, टारगेट प्राइस 4,350-4,450 रुपये, स्टॉप लॉस 4,085 रुपये
वेदांत खरीदें, टारगेट प्राइस 320-335 रुपये, स्टॉप लॉस 295 रुपये

निर्मल बांग सिक्योरिटीज के नीरव छेड़ा के मुताबिक

एचडीएफसी एएमसी खरीदें, टारगेट प्राइस 3500 रुपये, स्टॉप लॉस 3200 रुपये
एक्सिस बैंक खरीदें, टारगेट प्राइस 820 रुपये, स्टॉप लॉस 765 रुपये
कोटक महिंद्रा बैंक खरीदें, टारगेट प्राइस 1890 रुपये, स्टॉप लॉस 1,810 रुपये

(अस्वीकरण: विशेषज्ञों या ब्रोकरेज द्वारा स्टॉक की सिफारिशें स्वयं की हैं और वेबसाइट या उसके प्रबंधन की नहीं हैं। Money9.com बाजार सहभागियों को सलाह देता है कि कोई भी खरीद, बिक्री या निर्णय लेने से पहले प्रमाणित विशेषज्ञों से जांच करें.)

हमें फॉलो करें

(मार्केट अपडेट और जाने अमीर कैसे बने सिर्फ आपके Money9 हिंदी पर)

लेटेस्ट वीडियो

Money9 विशेष