Trading ideas: अच्‍छी कमाई के लिए इन स्‍टॉक्‍स पर लगाएं दांव

Trading ideas: कमजोर वेतन वृद्धि मीडियम टर्म में आर्थिक सुधार पर एक दबाव साबित होगी क्योंकि यह घरेलू खपत को प्रभावित करेगी.

  • Money9 Hindi
  • Publish Date - September 9, 2021 / 09:41 AM IST
Trading ideas: अच्‍छी कमाई के लिए इन स्‍टॉक्‍स पर लगाएं दांव
व्यापारी उन रिपोर्टों पर ध्यान दे सकते हैं कि भारत के राज्य इस सप्ताह शुरू होने वाले धार्मिक त्योहारों को प्रतिबंधित कर रहे हैं

Trading ideas: भारतीय बाजारों ने बुधवार को एक अस्थिर सत्र को समाप्त कर दिया. इधर ग्‍लोबल बाजार में कमजोर रुख के बाद आज बाजार में सपाट शुरुआत होने की संभावना है. इंडिया रेटिंग्स एंड रिसर्च की एक रिपोर्ट के अनुसार अगर कुछ सावधानी बरती जाएगी, जिसमें कहा गया है कि इंडिया इंक ने जून तिमाही में अपने मुनाफे की रक्षा के लिए वेतन में कटौती का सहारा लिया, क्योंकि दूसरी महामारी के चलते रेवेन्‍यु दबाव में आया, जिसने लगभग पूरे देश को प्रभावित किया.

इसके मुताबिक, कमजोर वेतन वृद्धि मीडियम टर्म में आर्थिक सुधार पर एक दबाव साबित होगी क्योंकि यह घरेलू खपत को प्रभावित करेगी. व्यापारी उन रिपोर्टों पर ध्यान दे सकते हैं कि भारत के राज्य इस सप्ताह शुरू होने वाले धार्मिक त्योहारों को प्रतिबंधित कर रहे हैं. हालांकि बाजार में गिरावट के बीच भी आप पैसा कमा सकते हैं. यहां हम आपको ऐसे 6 स्‍टॉक्‍स बताने जा रहे हैं जो आपको अच्‍छा मुनाफा दे सकते हैं.

सेंट्रम ब्रोकिंग के नीलेश जैन के मुताबिक

फेडरल बैंक खरीदें, स्टॉप लॉस 80.50 रुपये, टारगेट प्राइस 88 रुपये

कोल इंडिया खरीदें, स्टॉप लॉस 145 रुपये, टारगेट प्राइस 157 रुपये

एंजेल ब्रोकिंग के स्नेहा सेठ के मुताबिक

अमारा राजा बैटरीज खरीदें, स्टॉप लॉस 711 रुपये, टारगेट प्राइस 745 रुपये

यूपीएल खरीदें, स्टॉप लॉस 742 रुपये, टारगेट प्राइस 787 रुपये

एलकेपी सिक्योरिटीज के रोहित सिंगरे के अनुसार

टाइटन खरीदें, स्टॉप लॉस 2010 रुपये, टारगेट प्राइस 2075/2100 रुपये

ट्रेंट खरीदें, स्टॉप लॉस 999 रुपये, टारगेट प्राइस 1,080 रुपये

बाज़ार सिनेरियो

एचडीएफसी सिक्योरिटीज के तकनीकी अनुसंधान विश्लेषक नागराज शेट्टी ने कहा कि निफ्टी ने बुधवार को इंट्राडे कमजोरी दिखाई, लेकिन बाजार की कुल चौड़ाई लचीला थी। “वर्तमान अल्पकालिक समेकन आंदोलन जल्द ही समाप्त होने की उम्मीद है और यह अगले 1-2 सत्रों में चढ़ाव से एक निर्णायक उछाल खोल सकता है। अगले सप्ताह तक निफ्टी के 17,550-17,600 के स्तर पर पहुंचने की संभावना है। तत्काल समर्थन 17250 के स्तर पर रखा गया है, ”उन्होंने कहा।

(Disclaimer: विशेषज्ञों या ब्रोकरेज द्वारा स्टॉक की सिफारिशें स्वयं की हैं और वेबसाइट या उसके प्रबंधन की नहीं हैं। Money9.com बाजार सहभागियों को सलाह देता है कि कोई भी खरीद, बिक्री या निर्णय लेने से पहले प्रमाणित विशेषज्ञों से जांच करें)

हमें फॉलो करें

(मार्केट अपडेट और जाने अमीर कैसे बने सिर्फ आपके Money9 हिंदी पर)

लेटेस्ट वीडियो

Money9 विशेष