माइक्रोसॉफ्ट ने ओयो में 50 लाख डाॅलर का किया निवेश

Investment: यह निवेश (Investment) इक्विटी शेयरों और अनिवार्य रूप से परिवर्तनीय संचयी तरजीही शेयरों के निजी आवंटन के जरिये किया गया है.

माइक्रोसॉफ्ट ने ओयो में 50 लाख डाॅलर का किया निवेश
आतिथ्य क्षेत्र की कंपनी ओयो ने एक नियामकीय सूचना में यह कहा है

प्रौद्योगिकी क्षेत्र की प्रमुख कंपनी माइक्रोसॉफ्ट कॉर्पोरेशन ने ओयो में 50 लाख डाॅलर (करीब 37 करोड़ रुपये) का निवेश (Investment) किया है. यह निवेश (Investment) इक्विटी शेयरों और अनिवार्य रूप से परिवर्तनीय संचयी तरजीही शेयरों के निजी आवंटन के जरिये किया गया है. आतिथ्य क्षेत्र की कंपनी ओयो ने एक नियामकीय सूचना में यह कहा है.

इसमें कहा गया है कि ओयो रूम्स होटल श्रृंखला को चलाने वाली कंपनी आरेवेल स्टेज प्रा. लि. की 16 जुलाई को हुई असाधारण आम बैठक में कंपनी के एफ2 अनिवार्य परिवर्तनीय संचयी तरजीही शेयरों और इक्विटी शेयरों को निजी आवंटन के आधार पर माइक्रोसॉफ्ट कापोर्रेशन को कुल मिलाकर 4,971,650 डालर के समान रुपये में जारी करने को मंजूरी दी गई.

सौदे के तहत ओयो 10 रुपये अंकित मूल्य के पांच इक्विटी शेयर 58,490 अमेरिकी डालर के बराबर के भारतीय रुपये के इश्यू मूल्य पर जारी करेगी. इसके अलावा एफ2 श्रृंखला के 100 रुपये अंकित मूल्य वाले 80 सीसीसीपीएस 58,490 डालर प्रति सीरीज एफ2 मूल्य के बराबर रूपये में जारी करने को भी मंजूरी दी गई.

हमें फॉलो करें

(मार्केट अपडेट और जाने अमीर कैसे बने सिर्फ आपके Money9 हिंदी पर)

लेटेस्ट वीडियो

Money9 विशेष