राहुल द्रविड़ को गुस्सा क्यों आता है? CRED ने दिखाया दी वॉल का ये रूप

CRED: विराट कोहली भी अपनी हैरानी जताने से ना चूके. फील्ड पर हमेशा आपा बनाए रखने वाले Rahul Dravid का ये अंदाज देखकर सभी भौंचक्के हो गए.

राहुल द्रविड़ को गुस्सा क्यों आता है? CRED ने दिखाया दी वॉल का ये रूप
Picture: CRED

क्रेडिट कार्ड बिल पेमेंट की सहूलियत देने वाला ऐप क्रेड (CRED) अपने बेहतरीन और इंट्रस्ट जगाने वाले एडवर्टिजमेंट के लिए जाना जाता है. एक बार फिर क्रेड अपनी मार्केटिंग और विज्ञापन से इंटरनेट पर छा गया. और ऐसा होना भी था क्योंकि इस बार उनके कैंपेन में राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) गुस्साए नजर आए.

इतना गुस्सा कि कार से ही कहीं कॉफी फेंकी तो कहीं बैट से बगल में खड़ी गाड़ी के शीशे पर दे मारा. सारा गुस्सा इसी शीशे पर उतर गया. भला ट्रैफिक में गाड़ी इतनी देर अटकी रहे तो किसी का भी पारा चढ़ जाएगा, ये तो पारियों पर पारी खेलने वाले द्रविड़ हैं.

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की गाड़ी के बगल का कोई भी और ड्राइवर उनके गुस्से से बच नहीं पाया.

क्रेड (CRED) के इस विज्ञापन ने सोशल मीडिया पर खूब व्यूज़ बटोरे हैं. विराट कोहली भी अपनी हैरानी जताने से ना चूक सके. कई और सेलेब्रिटी भी फील्ड पर हमेशा आपा बनाए रखने वाले राहुल का ये अंदाज देखकर भौंचक्के हो गए.

दूसरी टीम ने चाहे जितना बड़ा लक्ष्य खड़ा किया हो, राहुल द्रविड़ अपने ही अंदाज में खेल के लिए जाने जाते रहे हैं, तो एक ट्रैफिक जैम ने उनपर ऐसा क्या असर कर दिया?

लेकिन क्रेड (CRED) इसमें भी बाजी मार गया. राहुल के इसी अंदाज से वे सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल विज्ञापन में जिम सार्भ ये कहते नजर आते हैं कि क्रेड पर क्रेडिट कार्ड का बिल पेमेंट करने पर जो कॉइन्स कमाए जाते हैं उनसे और शॉपिंग और साथ ही पॉइंट्स कमाए जा सकते हैं. लेकिन सुनने में ये उतना ही असंभव लगे जितना ये कि राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को गुस्सा आ सकता है. और ठीक इसके बाद राहुल साबित कर देते हैं कि वे भी आग-बबूला होते हैं, गुस्सा उन्हें भी आता है.

क्रेड ने इससे पहले अपने विज्ञपनों के लिए गोविंदा, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, बप्पी लहरी जैसे कलाकारों के साथ इंटरनेट पर बड़ी धूम मचाई है.

हमें फॉलो करें

(मार्केट अपडेट और जाने अमीर कैसे बने सिर्फ आपके Money9 हिंदी पर)

लेटेस्ट वीडियो

Money9 विशेष