वैक्सीन की दोनों डोज लेने वाले फ्री देखें मूवी, पॉपकॉर्न भी मिलेगा, ये मल्टीप्लेक्स चेन दे रही सुविधा

FREE Movie: पीवीआर के ऑफर के तहत अब आप फ्री में मूवी और पॉपकॉर्न का मजा ले सकते हैं. यह ऑफर तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और पुडुचेरी में लागू नहीं होगा.

वैक्सीन की दोनों डोज लेने वाले फ्री देखें मूवी, पॉपकॉर्न भी मिलेगा, ये मल्टीप्लेक्स चेन दे रही सुविधा
मंगलवार को PVR 6.06% बढ़कर 1,510.10 रुपये और Inox 2.85% बढ़कर 322.45 रुपये पर बंद हुआ.

लंबे समय से घर में रहकर बोर हो गए हैं और मूवी देखने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है. अब आप फ्री में मूवी देखने के साथ फ्री पॉपकॉर्न का लुत्फ भी उठा सकते हैं. जी हां पीवीआर (PVR) सिनेमा एक खास ऑफर के तहत मूवी देखने वालों को फ्री में टिकट दे रहा है. पीवीआर (PVR) ने इस ऑफर को JAB नाम दिया है. हालांकि पीवीआर (PVR) के इस ऑफर का फायदा सिर्फ वही लोग उठा सकते हैं जिन्होंने वैक्सीन की दोनों डोज लगावा ली हों. पीवीआर (PVR) के इस ऑफर का मकसद ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक करने का है.

12 अगस्त तक उठा सकते हैं ऑफर का मजा

कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवा चुके लोग पीवीआर (PVR) के इस खास ऑफर का फायदा 12 अगस्त तक उठा सकते हैं. यह ऑफर तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और पुडुचेरी को छोड़कर सभी पीवीआर (PVR) सिनेमा पर लागू होगा, जिसे खोलने की अनुमति दी गई है. इन राज्यों में पीवीआर (PVR) को खोलने की अनुमति अभी तक नहीं दी गई है. पीवीआर (PVR) की योजना अपने 1.1 करोड़ पीवीआर प्रिविलेज ग्राहकों को टिकट और खाने पर खर्च दोनों के लिए दो गुना पॉइंट अर्जित करने का मौका देने की है. इससे पीवीआर (PVR) के ग्राहकों को फायदा मिलेगा.

टिकट के साथ पॉपकॉर्न भी मिलेगा फ्री

वैक्सीन की दोनों डोज लेने वाले लोगों को फ्री टिकट तो मिलेगा ही साथ ही ऐसे लोगों को दो हफ्ते के दौरान एक और पॉपकॉर्न टब की खरीद पर फ्री पॉपकॉर्न भी मिलेगा.

कैसे बुक कराएं टिकट

पीवीआर (PVR) का यह ऑफर किसी भी भाषा, जॉनर की सभी फिल्मों पर लागू होगा. मूवी देखने वालों को दूसरे टिकट पर 150 रुपये तक की छूट भी मिलेगी. आप फ्री में पीवीआर (PVR) में मूवी देखना चाहते हैं तो आप पीवीआर (PVR) की वेबसाइट, मोबाइल ऐप और सिनेमा के अलावा बुक माई शो (BookMyShow) पर भी अपना टिकट बुक कर सकते हैं.

 

पर्सनल फाइनेंस पर ताजा अपडेट के लिए करें।