इंडिगो ने दिया शानदार ऑफर, 1400 रुपये में मिलेगा इन शहरों का टिकट, यहां जानें डिटेल

Indigo: शिलांग से डिब्रूगढ़ के लिए भी डायरेक्‍ट फ्लाइट शुरू की है. दो नवंबर से शुरू हुई इस फ्लाइट में का किराया मात्र 1400 रुपये है.

  • Money9 Hindi
  • Publish Date - November 10, 2021 / 04:05 PM IST
इंडिगो ने दिया शानदार ऑफर, 1400 रुपये में मिलेगा इन शहरों का टिकट, यहां जानें डिटेल
जम्मू, लेह, इंदौर, शिलांग के लिए इंडिगो ने शुरू की डायरेक्‍ट फ्लाइट

साल खत्म होने में दो महीने बचे हैं. ऐसे में कई लोग अपनी फैमिली के साथ घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं. तो आपके लिए एक अच्‍छी खबर है. दरअसल में इंडिगो (Indigo) एयरलाइन ने कई रूट्स पर डायरेक्‍ट फ्लाइट की सुविधा शुरू की है. अब अगर आप लेह, जम्मू , शिलांग, प्रयागराज, इंदौर या फिर जोधपुर घूमने जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यहां जाने के लिए इंडिगो की डायरेक्‍ट फ्लाइट शुरू हो गई है. इतना ही नहीं इसके अलावा भी कंपनी ने कई शहरों के लिए डायरेक्ट फ्लाइट शुरू की है. जिसका किराया भी कम रखा गया है.

कंपनी ने ट्वीट कर दी जानकारी

इंडिगो ने इन डायरेक्‍ट फ्लाइट की जानकारी ट्वीट कर दी है. एयरलाइन ने लिखा है कि सीधी कनेक्टिविटी से सफर करने में ग्राहकों को काफी आसानी होगी और पर्यटकों को भी नया अनुभव मिलेगा. वहीं कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि हमने अपने यात्रियों के लिए पॉइंट टू पॉइंट कनेक्टिविटी बढ़ाने की दिशा में एक और कदम उठाया है. जिससे ग्राहकों को काफी सुविधा हो जाएगी.

2 नवंबर से शुरू हो गई है फ्लाइट

बता दें कि कंपनी ने शिलांग से डिब्रूगढ़ के लिए भी डायरेक्‍ट फ्लाइट शुरू की है. दो नवंबर से शुरू हुई इस फ्लाइट में का किराया मात्र 1400 रुपये है. इसी के साथ शिलांग से डिब्रूगढ़ पहुंचने में लगने वाले 12 घंटे का समय अब केवल 75 मिनट हो गया है. यानी अब पैसे के साथ यात्रियों का समय भी बचेगा.

इतना होगा इन शहरों का किराया

अगर आप लेह और जम्मू घूमना चाहते हैं तो इसके लिए आपको मात्र 1854 रुपये खर्च करने होंगे. वहीं इंदौर से जोधपुर के लिए 2695 देना होंगे. वहीं इंदौर से प्रयागराज के 3637 रुपये और लखनऊ से नागपुर के 3473 रुपये टिकट के लिए देना होंगे. इसी के साथ शिलांग से डिब्रूगढ़ के लिए किराया 1400 रुपये लगेगा.

पर्सनल फाइनेंस पर ताजा अपडेट के लिए करें।