होंडा ने लॉन्‍च किया वर्चुअल शोरूम, 360 डिग्री से देख सकेंगे प्रोडक्‍ट

Honda: डिजिटल शोरूम ग्राहकों को 360-डिग्री वर्चुअल उत्पाद डेमो, ऑनलाइन दस्तावेज़ीकरण, डायरेक्ट-टू-होम डिलीवरी और वर्चुअल चैट सपोर्ट प्रदान करता है.

  • Money9 Hindi
  • Updated On - September 6, 2021 / 05:24 PM IST
होंडा ने लॉन्‍च किया वर्चुअल शोरूम, 360 डिग्री से देख सकेंगे प्रोडक्‍ट
IMAGE: HMSI, कंपनी अपनी पेशकशों का और विस्तार करने और देश में ग्राहकों की विभिन्न जरूरतों को पूरा करने की उम्मीद कर रही है.

Honda: भारत में होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर ने सोमवार को कॉन्टैक्टलेस सेवाओं की पेशकश के लिए डिजिटल ग्राहक इंटरफेस पर अपने फोकस के तहत होंडा बिगविंग वर्चुअल शोरूम लॉन्च किया. HMSI ने एक विज्ञप्ति में कहा कि डिजिटल शोरूम ग्राहकों को 360-डिग्री वर्चुअल उत्पाद डेमो, ऑनलाइन दस्तावेज़ीकरण, डायरेक्ट-टू-होम डिलीवरी और वर्चुअल चैट सपोर्ट प्रदान करता है. वर्चुअल शोरूम, जो इन-स्टोर खरीदारी के अनुभव का वादा करता है, उत्पाद और वर्चुअल स्पेस और वर्चुअल चैट सपोर्ट दोनों के 360-डिग्री दृश्य जैसी इंटरैक्टिव सुविधाएं प्रदान करता है.

उत्पाद की पेशकश को ग्राहकों के करीब लाना

ग्राहकों के स्थान के आधार पर, वे अपने पसंदीदा वाहन को अनुकूलित करने के लिए अन्य पसंद वरीयताओं के साथ अपना पसंदीदा डीलरशिप क्षेत्र चुन सकते हैं.

“हमारे वर्चुअल शोरूम के लॉन्च के साथ, हमारा लक्ष्य ग्राहकों की सुरक्षा और सुविधा को ध्यान में रखते हुए अपने उत्पाद की पेशकश को ग्राहकों के करीब लाना है.

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया में बिक्री और विपणन निदेशक यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा “हमारे ग्राहकों की अनूठी अपेक्षाओं को संतुलित करते हुए, आज डिजिटल तकनीक ने हमें उनकी लगातार विकसित होने वाली जरूरतों को पूरा करने में सक्षम बनाया है.

होंडा बिगविंग के तहत हमारी प्रीमियम मोटरसाइकिल रेंज की पेशकश करने वाला वर्चुअल इंटरफ़ेस निश्चित रूप से हमारे ग्राहकों को प्रसन्न करेगा. ”

पर्सनल फाइनेंस पर ताजा अपडेट के लिए करें।