BharatPe ने लॉन्च किया postpe ऐप, BNPL की सुविधा के साथ मिलेगा 10 लाख तक का क्रेडिट

फिनटेक कंपनी BharatPe ने BNPL की सुविधा का ऐलान किया है. इस सुविधा का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को सबसे पहले पोस्टपे (postpe) ऐप डाउनलोड करना होगा.

  • Money9 Hindi
  • Publish Date - October 7, 2021 / 03:13 PM IST
BharatPe ने लॉन्च किया postpe ऐप, BNPL की सुविधा के साथ मिलेगा 10 लाख तक का क्रेडिट
postpe App से ले सकते हैं 10 लाख तक का क्रेडिट, BharatPe ने शुरू की सुविधा.

अभी खरीदें, बाद में करें पेमेंट (Buy Now Pay Later) का चलन तेजी से बढ़ रहा है. ये सुविधा न केवल ग्राहकों को पैसे की सहूलियत देती है बल्कि आपको अपनी पसंद का सामान खरीदने की आजादी भी प्रदान करती है. कई कंपनियां अपने ग्राहकों को Buy Now Pay Later की सुविधा दे रही हैं. वहीं कई ये सुविधा देने जा रही हैं. इसी कड़ी में फिनटेक कंपनी भारतपे (BharatPe) ने Buy Now Pay Later (BNPL) की सुविधा का ऐलान किया है. इस सुविधा का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को सबसे पहले पोस्टपे (postpe) ऐप डाउनलोड करना होगा. इसके बाद ग्राहक खरीदारी के लिए इस सुविधा का लाभ उठा सकेंगे. इसके अलावा वे 10 लाख रुपये तक की ब्याज मुक्त क्रेडिट लिमिट पा सकते हैं.

नए जमाने के कस्टमर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है Postpe

BharatPe की ओर से जारी किए गए बयान में बताया गया है कि postpe ऐप को नए जमाने के कस्टमर्स को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. मौजूदा समय में ये कस्टमर्स डिजिटल पेमेंट का ज्यादा उपयोग करने के साथ ही स्मार्ट शॉपिंग करते हैं. Postpe ऐप या कार्ड के जरिए किए जाने वाले भुगतान पर कस्टमर्स से कोई सालाना शुल्क या ट्रांजैक्शन चार्ज नहीं लिया जाएगा. वहीं कंपनी का लक्ष्य Postpe ऐप के जरिए एक साल में करीब 2,245 करोड़ रुपये का लोन बुक करने का है.

अपने ट्रांजैक्शन को EMI में बदल सकेंगे कस्टमर्स

BharatPe के को-फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर अश्नीर ग्रोवर बताया कि postpe के प्रोडक्ट तीन सिद्धांतों पर बेस्ड है. कस्टमर्स QR स्कैन, ऑनलाइन या फिर कार्ड मशीन से भुगतान कर पाएंगे. कस्टमर्स अपने ट्रांजैक्शन को EMI में भी बदल सकेंगे. BNPL के जरिए पेमेंट लेने वाले मर्चेंट को किसी तरह का भुगतान नहीं करना पड़ेगा. हमारा टारगेट postpe के जरिए हर खरीद पर EMI और क्रेडिट की सुविधा उपलब्ध कराने का है.

हमें फॉलो करें

(मार्केट अपडेट और जाने अमीर कैसे बने सिर्फ आपके Money9 हिंदी पर)

लेटेस्ट वीडियो

Money9 विशेष