Air India ने हैदराबाद से लंदन के लिए शुरू की उड़ान, जानिए हफ्ते में कितने दिन होगी फ्लाइट

एयर इंडिया ने बताया कि शुक्रवार को संचालित होने वाली उड़ान सुबह 5.30 बजे हैदराबाद से रवाना होगी और 11.30 बजे (स्थानीय समयानुसार) लंदन पहुंचेगी.

  • Money9 Hindi
  • Updated On - September 11, 2021 / 01:21 PM IST
Air India ने हैदराबाद से लंदन के लिए शुरू की उड़ान, जानिए हफ्ते में कितने दिन होगी फ्लाइट
एयरलाइन ने बताया कि वापसी की उड़ान एआई 148 लंदन से सुबह 9.45 बजे (स्थानीय समयानुसार) प्रस्थान करेगी और 11.35 बजे हैदराबाद पहुंचेगी.

Hyderabad london air india flight: अगर आप हैदराबाद से लंदन की हवाई यात्रा करना चाहते हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है. एयर इंडिया ने हैदराबाद से लंदन के लिए सीधी उड़ान शुक्रवार से जीएमआर हैदराबाद अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से शुरू कर दी है. एयर इंडिया के विमान एआई 147 ने शुक्रवार सुबह हैदराबाद अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से लंदन के लिए उड़ान भरी है. इस मौके पर हवाई अड्डे के वरिष्ठ अधिकारी और अन्य हितधारक उपस्थित थे.

सरकारी विमानन कंपनी ने बताया कि उसकी नॉन-स्टॉप उड़ानें हैदराबाद और हीथ्रो हवाई अड्डे के बीच सप्ताह में दो बार सोमवार और शुक्रवार को संचालित होंगी. एयर इंडिया ने बताया था कि उसकी फ्लाइट ए 147 सोमवार को दोपहर 1.30 बजे हैदराबाद से प्रस्थान करेगी और 7.30 बजे (स्थानीय समय) हीथ्रो हवाई अड्डे पर पहुंचेगी.

एयर इंडिया ने बताया कि शुक्रवार को संचालित होने वाली उड़ान सुबह 5.30 बजे हैदराबाद से रवाना होगी और 11.30 बजे (स्थानीय समयानुसार) लंदन पहुंचेगी. एयरलाइन ने बताया कि वापसी की उड़ान एआई 148 लंदन से सुबह 9.45 बजे (स्थानीय समयानुसार) प्रस्थान करेगी और 11.35 बजे हैदराबाद पहुंचेगी.

जीएमआर हैदराबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के सीईओ प्रदीप पनिकर ने कहा, “भारतीयों के लिए यूरोप सबसे पसंदीदा गंतव्य स्थानों में प्रमुख रहा है. लंदन के लिए एयर इंडिया की नॉन-स्टॉप उड़ान यूरोप के लिए निर्बाध हवाई संपर्क स्थापित करेगी. इस फ्लाइट के जरिए लोग यूरोप में छुट्टियां बिता सकते हैं और अपने शैक्षणिक संस्थानों तक जा सकते हैं. हमें उम्मीद है कि एयर इंडिया की उड़ान को तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और आसपास के राज्यों के लोगों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलेगी.”

हमें फॉलो करें

(मार्केट अपडेट और जाने अमीर कैसे बने सिर्फ आपके Money9 हिंदी पर)

लेटेस्ट वीडियो

Money9 विशेष