Zomato IPO: शेनॉय का कहना है कि खुदरा निवेशकों को आईपीओ से बचना चाहिए और निवेश से पहले लिस्टिंग के दिन का इंतजार करना चाहिए.
Zomato IPO: भारत में फूड डिलीवरी की पहुंच अभी 8% है. विकसित देशों में ये 30-50% के बीच है. ऐसे में कंपनी के लिए मार्केट हासिल करने का बड़ा मौका है.
Zomato IPO: छोटे निवेशकों के मन में सवाल पैदा हो रहा है कि क्या उन्हें इस IPO में पैसा लगाना चाहिए या नहीं. यहां हम इसी उलझन को दूर कर रहे हैं.
Zomato IPO: इसका प्राइस बैंड 72-76 रुपये प्रति शेयर रखा गया है. 9,375 करोड़ रुपये के इस IPO में 9,000 करोड़ रुपये की फ्रेश इक्विटी जारी होंगी.
Zomato: बेंगलुरु, हैदराबाद और पुणे से शुरू होकर 2021 के अंत तक 10 प्रतिशत भागीदारी तक पहुंचने का लक्ष्य निर्धारित किया है
आइनॉक्स ने फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो और स्विगी के साथ पार्टनरशिप भी की है. अब आइनॉक्स ऑनलाइन फूड और बेवरेज की होम डिलीवरी करेगी.