SBI: 3 से 5 अक्टूबर तक चलेगा फेस्टिव ऑफर, ऑनलाइन शॉपिंग पर मिलेगा कैशबैक

तीन दिन तक चलने वाले ऑफर में SBI कार्ड होल्डर्स को ऑनलाइन शॉपिंग करने पर 10% का कैशबैक मिलेगा. यह ऑफर सभी ई कॉमर्स वेबसाइट से शॉपिंग करने पर लागू होगा

  • Money9 Hindi
  • Publish Date - October 1, 2021 / 01:17 PM IST
SBI: 3 से 5 अक्टूबर तक चलेगा फेस्टिव ऑफर, ऑनलाइन शॉपिंग पर मिलेगा कैशबैक
एसबीआई कार्ड होल्डर्स को ऑनलाइन शॉपिंग करने पर 10% का कैशबैक मिलेगा.

त्योहारों के आते ही हमारे देश में ई- कॉमर्स कंपनियों के साथ ही रिटेल सेलर भी कस्टमर्स के लिए कई ऑफर लेकर आते हैं. वहीं फेस्टिव सीजन में बैंक भी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए शॉपिंग से लेकर लोन पर कई तरह के ऑफर देते हैं. ऐसा ही एक ऑफर एसबीआई (SBI) भी अपने कस्टमर्स को दे रहा है. दरअसल एसबीआई कार्ड (SBI Card) ने ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म से शॉपिंग करने पर ग्राहकों को कैशबैक का ऑफर दिया है. इस ऑफर का फायदा ग्राहक 3 से 5 अक्टूबर तक उठा पाएंगे. एसबीआई कार्ड की ओर से इस ऑफर को ‘दमदार दस’ नाम दिया गया है.

तीन दिनों तक चलेगा शॉपिंग फेस्टिवल

तीन अक्टूबर से शुरू होने वाले इस मेगा शॉपिंग फेस्टिवल का लाभ ग्राहक पांच अक्टूबर तक उठा सकेंगे. तीन दिनों तक चलने वाले इस ‘दमदार दस’ शॉपिंग फेस्टिवल के बारे में एसबीआई कार्ड ने कहा कि यह एसबीआई कार्ड रिटेल कार्ड होल्डर को ई-कॉमर्स साइट पर ऑनलाइन खरीदारी के बेहतर ऑप्शन देगा.

किसी भी ई कॉमर्स वेबसाइट से शॉपिंग करने पर मिलेगा कैशबैक

एसबीआई कार्ड ने ट्वीट कर इस शॉपिंग फेस्टिवल की जानकारी दी है. जिसके मुताबिक एसबीआई कार्ड होल्डर्स को ऑनलाइन शॉपिंग करने पर 10% का कैशबैक मिलेगा. यह ऑफर सभी ई कॉमर्स वेबसाइट से शॉपिंग करने पर लागू होगा. कस्टमर्स को किसी भी प्रोडक्ट जैसे मोबाइल फोन, लैपटॉप और टैब्लेट, फैशन और लाइफस्टाइल, होम फर्निशिंग, स्पोर्ट्स एंड फिटनेस, होम अप्लायसेंस आदि की खरीदारी पर इस ऑफर का लाभ मिलेगा. हालांकि ऑनलाइन शॉपिंग में कुछ ऐसी कैटेगरी है, जिनमें कैशबैक ऑफर नहीं मिलेगा. इन कैटेगरी में वॉलेट, ज्वै लरी, एजुकेशन, हेल्थ केयर, इंश्योटरेंस, ट्रैवल और यूटिलिटी मर्चेंट्स शामिल है.

EMI की भी मिल रही है सुविधा

एसबीआई कार्ड के MD और CEO राम मोहन राव अमारा ने कहा कि आजकल देश में EMI ट्रांजेक्शन तेजी से बढ़ रहा है. इसी को ध्यान में रखते हुए यह ऑफर ऑनलाइन मर्चेंट EMI ट्रांजेक्शन के लिए भी उपलब्ध है. यानी किसी प्रोडक्ट को खरीदने के लिए अब आप एकमुश्त राशि ना चुकाकर उसकी EMI भी बनवा सकते हैं.

हमें फॉलो करें

(मार्केट अपडेट और जाने अमीर कैसे बने सिर्फ आपके Money9 हिंदी पर)

लेटेस्ट वीडियो

Money9 विशेष