PNB के ग्राहक हैं तो ये ऐप करें डाउनलोड, घर बैठे मिलेगी सभी सेवाएं

PNB Service: ऐप की मदद से फानेंशियल ट्रांजैक्शन, रिचार्ज, अकाउंट डिटेल्स, UPI सर्विस, मनी ट्रांसफर, पे टू कॉन्टैक्ट, एफडी में निवेश करना काफी आसान है

  • Money9 Hindi
  • Updated On - September 11, 2021 / 02:42 PM IST
PNB के ग्राहक हैं तो ये ऐप करें डाउनलोड, घर बैठे मिलेगी सभी सेवाएं
image: pixabay, इस ऐप की मदद से बैंक के ग्राहक 24 घंटे जरूरत के हिसाब से अपने फाइनेंशियल वर्क दुनिया के किसी भी कोने से कर सकते हैं. यह मोबाइल ऐप्लिकेशन पूरी तरह सुरक्षित है. इसमें बायोमेट्रिक के अलावा मोबाइल पिन के सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं. इस ऐप पर फ्रॉड की संभावना काफी कम हो जाती है.

PNB Service: सार्वजनिक क्षेत्र के दूसरे सबसे बड़े बैंक पंजाब नेशनल बैंक अपने ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लगातार खुद को अपग्रेड कर रहा है. PNB ONE मोबाइल ऐप इसी दिशा में उठाया गया एक शानदार कदम है. इस सुपर मोबाइल ऐप में एकसाथ कई फीचर्स शामिल किए गए हैं जिससे कस्टमर्स को एक प्लैटफॉर्म पर सारी सुविधाएं मिल जाए. इस ऐप की मदद से बैंक के ग्राहक 24 घंटे जरूरत के हिसाब से अपने फाइनेंशियल वर्क दुनिया के किसी भी कोने से कर सकते हैं. यह मोबाइल ऐप्लिकेशन पूरी तरह सुरक्षित है. इसमें बायोमेट्रिक के अलावा मोबाइल पिन के सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं. इस ऐप पर फ्रॉड की संभावना काफी कम हो जाती है.

महज एक टैप पर उपलब्ध

PNB ONE ऐप की मदद से फानेंशियल ट्रांजैक्शन, रिचार्ज, अकाउंट डिटेल्स, UPI सर्विस, मनी ट्रांसफर, पे टू कॉन्टैक्ट, एफडी में निवेश करना काफी आसान है और यह महज एक टैप पर उपलब्ध है.

Pay to contact के तहत अगर कॉन्टैक्ट डिटेल में किसी के पास पंजाब नेशनल बैंक का अकाउंट है तो उसे केवल नंबर की मदद से पैसे ट्रांसफर किए जा सकते हैं.

डेबिट कार्ड ऑन-ऑफ के जरिए कार्ड को तात्कालिक आधार पर बंद और खोला जा सकता है. सुकन्या समृद्धि योजना के तहत अगर अकाउंट खुला है तो इसकी मदद से पेमेंट किया जा सकता है.

इस ऐप की मदद से डेबिट कार्ड के लिए ग्रीन पिन जेनरेट किया जा सकता है और उसकी मदद से एटीएम जाकर पासवर्ड जेनरेट किया जा सकता है.

इस मोबाइल ऐप की मदद से फंड ट्रांसफर करना काफी सुलभ है. बेनिफिशियरी जोरे बगैर किसी को मिनटों में पैसे ट्रांसफर किए जा सकते हैं.

इसके अलावा टर्म डिपॉजिट, रेकरिंग डिपॉजिट, म्यूचुअल फंड और इंश्योरेंस में निवेश किया जा सकता है. यह ऐप UPI ट्रांजैक्शन को भी सपोर्ट करता है.

हमें फॉलो करें

(मार्केट अपडेट और जाने अमीर कैसे बने सिर्फ आपके Money9 हिंदी पर)

लेटेस्ट वीडियो

Money9 विशेष