नौकरी पाने का मिलेगा मौका, गुजरात में चलेगी मेगा रिक्रूटमेंट ड्राइव

ICICI HFC ने हाल ही में दिसंबर 2021 तक पूरे भारत में 600 से अधिक कर्मचारियों की भर्ती करने की अपनी योजना का अनावरण किया था.

  • Money9 Hindi
  • Publish Date - October 21, 2021 / 03:56 PM IST
नौकरी पाने का मिलेगा मौका, गुजरात में चलेगी मेगा रिक्रूटमेंट ड्राइव
Pixabay- डिमांड-सप्लाई गैप के कारण विदेशी बाजार और भारत में सैलरी का अंतर लगातार कम हो रहा है.

ICICI HFC Recruitment Drive in Gujarat: गुजरात में बढ रही किफायती आवास कि मांग को पूरा करने के लिए ICICI बैंक कि हाउसिंग फाइनेंस कंपनी ने व्यापक भर्ती करने कि योजना बनाई हैं. ICICI होम फाइनेंस कंपनी (ICICI HFC) की अहमदाबाद, राजकोट, बड़ौदा और सूरत और आसपास के अन्य स्थानों में स्थित अपनी शाखाओं के लिए दिसंबर 2021 तक पूरे गुजरात में कर्मचारियों की भर्ती करने की योजना है. किफायती आवास कि बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए राज्य में भर्ती अभियान कंपनी की विस्तार योजनाओं का एक प्रमुख घटक है. इच्छुक उम्मीदवार www.icicihfc.com/careers पर अपना सीवी जमा करके बिक्री और क्रेडिट भूमिकाओं के लिए आवेदन कर सकते हैं.

कंपनी ने हाल ही में दिसंबर 2021 तक पूरे भारत में 600 से अधिक कर्मचारियों की भर्ती करने की अपनी योजना का अनावरण किया था. किफायती आवास बाजार के लिए गुजरात के रणनीतिक महत्व को देखते हुए ICICI HFC की सेल्स और क्रेडिट के क्षेत्र में प्रतिभाओं की भर्ती करने की योजना है, जो विकास के उद्देश्य को और समर्थन देगी.

ICICI HFC के किफायती होम लोन उत्पाद ‘अपना घर’ और ‘अपना घर ड्रीम्ज़’ उन ग्राहकों को मदद करते हैं जो इनकम टैक्स रिटर्न प्रूफ जैसे होम लोन के लिए आवश्यक दस्तावेज प्रस्तुत करने की स्थिति में नहीं हो सकते हैं. ICICI HFC के पास नकद वेतनभोगी, स्व-नियोजित व्यक्तियों जैसे बढ़ई, इलेक्ट्रीशियन, दर्जी, पेंटर, वेल्डर, ऑटो मैकेनिक, छोटे और मध्यम आकार के व्यवसाय के मालिक, किराना दुकान के मालिक, साथ ही साथ काम करने वाले और स्थानीय उद्योग और सरकारी क्षेत्र के वेतनभोगी व्यक्तियों की सेवा के लिए होम लोन उत्पाद हैं.

कंपनी ने एक निवेदन में कहा, संभावित घर खरीदार अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, राजकोट, मेहसाणा, भावनगर, गांधीधाम, वापी, आनंद, जूनागढ़, सुरेंद्रनगर, भरूच और मोरबी में स्थित इसकी शाखाओं या बिक्री कार्यालयों में जाकर ICICI HFC की पेशकश का लाभ उठा सकते हैं.

ICICI होम फाइनेंस के प्रबंध निदेशक और CEO अनिरुद्ध कमानी ने कहा, “गुजरात सरकार ने कई उपाय किए हैं और नगर नियोजन योजनाओं को मंजूरी देने में बहुत सक्रिय है. राज्य का समग्र आवास पारिस्थितिकी तंत्र बहुत सकारात्मक है और हमें वापी के गहरे क्षेत्रों से बनासकांठा और कच्छ से गोधरा तक, अन्य स्थानों के साथ-साथ अपने नेटवर्क का विस्तार करने का अवसर प्रदान करता है. हमारी शाखाओं के लिए स्थानीय बाजार ज्ञान और अनुभव के साथ स्थानीय प्रतिभाओं को काम पर रखकर किफायती आवास खंड में बढ़ती मांग को पूरा करने का हमारा लक्ष्य है.”

ICICI HFC ने ग्राहकों, भागीदारों और कर्मचारियों दोनों के लिए अपनी प्रत्येक शाखा और कार्यालयों में एक सुरक्षित वातावरण बनाने के लिए अपने सभी कर्मचारियों, संबद्ध कर्मचारियों और उनके आश्रित परिवार के सदस्यों के टीकाकरण का समर्थन किया है.
आज, कंपनी के 2,300 से अधिक कर्मचारी हैं और देश में 14 क्षेत्रीय कार्यालयों सहित 161 स्टैंडअलोन शाखाएं और बिक्री कार्यालय हैं.

हमें फॉलो करें

(मार्केट अपडेट और जाने अमीर कैसे बने सिर्फ आपके Money9 हिंदी पर)

लेटेस्ट वीडियो

Money9 विशेष