HDFC बैंक के फेस्टिव ट्रीट्स में लोन और EMI ऑफर के साथ खरीदारी पर मिलेगा कैशबैक

फेस्टिव ट्रीट्स के तहत कस्टमर्स को कई सारे ऑफर्स मिलेंगे. बैंक की ओर से पिछले साल यानी 2020 के मुकाबले इस साल 10 गुना ज्यादा ऑफर कस्टमर को दिए जाएंगे.

  • Money9 Hindi
  • Publish Date - October 5, 2021 / 04:44 PM IST
HDFC बैंक के फेस्टिव ट्रीट्स में लोन और EMI ऑफर के साथ खरीदारी पर मिलेगा कैशबैक
साल की दूसरी तिमाही में HDFC बैंक का मुनाफा 17.6 फीसदी बढ़ा

आप HDFC बैंक के ग्राहक हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. HDFC बैंक इस फेस्टिव सीजन में अपने कस्टमर्स के लिए फेस्टिव ट्रीट्स लेकर आ रहा है. इसके तहत कस्टमर्स को कई सारे ऑफर्स मिलेंगे. बैंक की ओर से पिछले साल यानी 2020 के मुकाबले इस साल 10 गुना ज्यादा ऑफर कस्टमर को दिए जाएंगे. HDFC के इस फेस्टिव ट्रीट्स में कार्ड, लोन और EMI पर 10,000 से अधिक ऑफर मिलेंगे.

फेस्टिव ट्रीट्स में ग्राहकों को मिलेंगे ये ऑफर्स

इस ट्रीट के दौरान ग्राहकों को कई ऑफर मिलेंगे. ग्राहकों को प्रीमियम मोबाइल फोन पर कैशबैक और नो कॉस्ट EMI मिल रहा है. iPhone 13 पर 6,000 रुपये का कैशबैक भी कस्टमर्स को मिलेगा.

कमर्शियल व्हीकल लोन लेने पर प्रोसेसिंग फीस में 50% की छूट दी जा रही है. वहीं टू-व्हीलर लोन पर 100% तक और ब्याज दर में 4% की छूट मिल रही है. जीरो प्रोसेसिंग फीस और ट्रैक्टर लोन पर 90 प्रतिशत तक की फंडिंग

वॉशिंग मशीन और रेफ्रिजरेटर जैसे इलेक्ट्रानिक्स अप्लाइसेंस पर 22.5% तक कैशबैक और नो कॉस्ट EMI का ऑफर बैंक की ओर से दिया जा रहा है.

कब तक और कितने ब्याज पर मिलेगा लोन

फेस्टिव ट्रीट्स के तहत होम लोन की दर 6.70% से शुरू हो रही है. 5 लाख रुपये से ज्यादा के गोल्ड लोन पर ब्याज दर 9% है. अप्लाई करने के बाद लोन केवल 45 मिनट में मिल जाएगा. होम लोन, पर्सनल लोन, ट्रैक्टर लोन पर ऑफर्स का फायदा 15 नवंबर 2021 तक उठाया जा सकता है. वहीं गोल्ड, टू व्हीलर और कार लोन पर मिलने वाला ऑफर 30 नवंबर 2021 तक वैलिड है.

दस हजार से ज्यादा व्यापारियों और कंपनियों के साथ की पार्टनरशिप

बैंक ने अपने इन ऑफर्स के लिए 100 से ज्यादा लोकेशन पर 10,000 से ज्यादा व्यापारियों के साथ पार्टनरशिप की है. बैंक ने टाइटन,सेंट्रल,आजियो एप्पल, अमेजन, सैमसंग, सोनी, रिलायंस डिजिटल, रिलायंस ट्रेंड्स, लाइफस्टाइल, शॉपर्स स्टॉप, LG जैसे कई और ब्रांड के साथ पार्टनरशिप की है.

 

हमें फॉलो करें

(मार्केट अपडेट और जाने अमीर कैसे बने सिर्फ आपके Money9 हिंदी पर)

लेटेस्ट वीडियो

Money9 विशेष