YONO SBI ऐप के जरिए फ्लिपकार्ट से शॉपिंग करने पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जल्‍द कर लें शॉपिंग

YONO SBI ऐप का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को शॉपिंग करने पर 80% तक का ऑफ मिलेगा. SBI, फ्लिपकार्ट के साथ मिलकर ऑफर लाया है. ऑफर 23 अक्टूबर तक है.

  • Money9 Hindi
  • Publish Date - October 22, 2021 / 06:48 PM IST
YONO SBI ऐप के जरिए फ्लिपकार्ट से शॉपिंग करने पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जल्‍द कर लें शॉपिंग
SBI YONO के जरिए बैंक ब्रांच में जाए बिना भी आपको लोन मिल सकता है.

भारतीय स्टेट बैंक (SBI)के उन ग्राहकों के लिए एक अच्‍छी खबर है जो योनो एसबीआई (YONO SBI) ऐप का इस्तेमाल करते हैं. दरअसल में बैंक की ओर से दिवाली धमाका ऑफर दिया जा रहा है. इस ऐप का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को शॉपिंग करने पर 80 प्रतिशत तक का ऑफ मिलेगा. हालांकि 17 अक्टूबर से शुरू हुए इस ऑफर का कल यानी 23 अक्टूबर को आखिरी दिन है. SBI ने फ्लिपकार्ट के साथ मिलकर ये ऑफर ग्राहकों के लिए पेश किया है. .

क्या मिलेगा लाभ

अगर आप SBI के योनो ऐप के जरिए क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग कर EMI ट्रांजैक्शन करते हैं तो फ्लिपकार्ट से शॉपिंग करने पर आपको 10 प्रतिशत का डिस्काउंट तुरंत ही मिल जाएगा. SBI के इस दिवाली धमाका ऑफर के तहत हर दिन सबसे ज्यादा ज्यादा रकम की शॉपिंग करने वालों 100 ग्राहकों को 500 रुपये का गिफ्ट वाउचर दिया जा रहा है.

किन-किन चीजों पर मिल रहा है ऑफर

SBI के इस ऑफर के तहत फ्लिपकार्ट पर कई अच्छे चीजों पर बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है. स्मार्टफोन्स, एलईडी टीवी, वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर सहित कई इलेक्ट्रॉनिक सामान पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. ऑफर के तहत आप घर की रोजमर्रा की जरूरत के सामान के साथ ही कई चीजें भी सस्‍ते दाम पर खरीद सकते हैं.

वहीं आप कार या बाइक की एक्सेसरीज  खरीदने की सोच रहें है तो आपके पास कल तक का दिन है. क्‍योंक‍ि SBI के योनो ऐप के जरिए फ्लिपकार्ट पर एक्सेसरीज की खरीदने पर आपको 80 % तक का डिस्‍काउंट मिलेगा. इसके अलावा  SBI  कार्ड से पेमेंट करने पर आपको  10% का डिस्काउंट भी मिलेगा. इस ऑफर के तहत आप कार और बाइक एक्सेसरीज में हेलमेट, टायर, इंजन ऑयल सहित कई सामान खरीद सकते हैं.

हमें फॉलो करें

(मार्केट अपडेट और जाने अमीर कैसे बने सिर्फ आपके Money9 हिंदी पर)

लेटेस्ट वीडियो

Money9 विशेष