फेस्टिव सीजन में सस्ते होम लोन की सौगात, बजाज ने होम लोन की ब्याज दर घटाकर 6.70% की

वेतनभोगी और पेशेवर आवेदकों के लिए ब्याज दर अब 6.70% प्रति वर्ष से शुरू होगी जो की पहले के 6.75% से 0.05% कम है.

फेस्टिव सीजन में सस्ते होम लोन की सौगात, बजाज ने होम लोन की ब्याज दर घटाकर 6.70% की
मौजूदा होम लोन ग्राहक भी बजाज फिनसर्व में अपना होम लोन ट्रांसफर करके इस नई ब्याज़ दर का लाभ उठा सकते हैं.

फेस्टिव सीजन में लोग नया घर खरीदना पसंद करते हैं. इसके लिए बैंक होम लोन पर कई ऑफर भी लाते हैं. हाल में कई बड़े बैंकों ने अपने होम लोन की दरें सस्ती की हैं. अब एनबीएफसी बजाज फिनसर्व लिमिटेड ने अपने होम लोन के लिए ब्याज दरों में कटौती की घोषणा की है. वेतनभोगी और पेशेवर आवेदकों के लिए ब्याज दर अब 6.70%  प्रति वर्ष से शुरू होगी जो की पहले के 6.75% से 0.05% कम है. मजबूत क्रेडिट और आय प्रोफाइल वाले आवेदकों के पास इस प्रमोशनल रेट पर लोन लेने का एक अच्छा मौका है, जिससे उनके होम लोन की ईएमआई प्रति लाख 645 रुपये कम से शरु होगी.

मौजूदा होम लोन ग्राहक भी बजाज फिनसर्व में अपना होम लोन ट्रांसफर करके इस नई ब्याज़ दर का लाभ उठा सकते हैं. वे न केवल ब्याज पर बचत करते हैं, बल्कि उनके पास टॉप-अप ऋण प्राप्त करने का विकल्प भी होता है. होम लोन बैलेंस ट्रांसफर प्रक्रिया त्वरित, परेशानी मुक्त और न्यूनतम दस्तावेज़ीकरण के साथ पूरी होती है.

इन बैंकों ने घटाई ब्याज दरें

HSBC का सबसे सस्ता मॉर्गेज लोन

HSBC ने अपने होम लोन प्रोडक्ट की ब्याज दरें घटाई हैं. ब्रिटेन का ये बैंक भारत में अब 6.45% की वार्षिक ब्याज दर पर मॉर्गेज (संपत्ति को गिरवी रखकर) लोन देगा. किसी दूसरे बैंक के लोन को ट्रांसफर कराने वाले ग्राहक को भी बैंक शानदार ऑफर देगा. ये देश में सबसे सस्ता होम लोन है.

31 दिसंबर तक प्रोसेसिंग फीस से छूट

HSBC Bank नया लोन 6.70% की ब्याज पर उपलब्ध कराएगा. इस ब्याज दर पर बैंक 30 करोड़ रुपये तक का लोन देगा. ये देश में बाकी बैंकों के होम लोन के बराबर ही है. HSBC Bank ने एक बयान में कहा कि फेस्टिव ऑफर के तहत उसने 31 दिसंबर तक के लिए लोन पर प्रोसेसिंग फीस भी माफ कर दी है.

Yes Bank ने घटाई ब्याज दरें

Yes Bank ने भी अपनी होम लोन की ब्याज दरें घटा दी हैं. बैंक से होम लोन अब 6.70% की दर पर लिया जा सकता है. जबकि कामकाजी महिलाओं के लिए ये ब्याज दर 6.65% होगी.

इससे पहले पिछले महीने Kotak Mahindra Bank ने होम लोन की दरों को घटाकर 6.50% कर दिया था. वहीं SBI, HDFC भी अपने होम लोन की दरों को घटा चुके हैं.

हमें फॉलो करें

(मार्केट अपडेट और जाने अमीर कैसे बने सिर्फ आपके Money9 हिंदी पर)

लेटेस्ट वीडियो

Money9 विशेष