Recruitment 2021: सरकारी नौकरी करने का शानदार मौका, जूनियर असिस्‍टेंट के 1295 पदों पर निकली है वैकेंसी

Recruitment 2021: ऑफिशियल वेबसाइट- energy.rajasthan.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने से पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरूर चेक कर ले.

Recruitment 2021: सरकारी नौकरी करने का शानदार मौका, जूनियर असिस्‍टेंट के 1295 पदों पर निकली है वैकेंसी
उम्मीदवारों के पास मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से एमबीबीएस होना चाहिए

Recruitment 2021: कोरोना काल में अगर आपको सरकारी नौकरी की तलाश है तो आपके लिए खुशखबरी है. जूनियर असिस्‍टेंट के 1295 पदों पर वैकेंसी निकाली गई हैं. इस पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. नौकरी पाने के लिए आप फटाफट अप्‍लाई कर सकते हैं. ये वैकेंसी राजस्थान राज्य विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड की ओर से निकाली गई है. इसके लिए नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है. नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 12 से 95 पदों पर भर्तियां की जाएंगी.

21 जून तक चलेगी आवेदन प्रक्रिया

सरकारी नौकरी (Rajasthan Government Job) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए या एक बेहद शानदार मौका है. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया 21 जून 2021 तक चलेगी. ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वो ऑफिशियल वेबसाइट- energy.rajasthan.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन करने से पहले वेबसाइट पर उपलब्ध ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरूर चेक कर ले.

इस तरह से फटाफट करें अप्‍लाई

– सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट energy.rajasthan.gov.in पर जाएं.
– वेबसाइट की होम पेज पर Recruitment सेक्शन में जाएं.
– यहां Advertisements for the Posts of Assistant Engineer, Personnel officer, Accounts officer, Junior Engineer-I, Junior Chemist पर क्लिक करें.
– अब अप्लाई ऑनलाइन के लिंक पर जाएं.
– यहां मांगी गई डिटेल्स भरकर रजिस्ट्रेशन करें.
– रजिस्ट्रेशन के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं.
– अब एप्लीकेशन फॉर्म भरने के बाद प्रिंट ले ले.

यहां क्लिक करके डायरेक्ट कर सकते हैं अप्‍लाई

इन शहरों में होंगी परीक्षाएं

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार दिल्ली एनसीआर में फरीदाबाद, गाजियाबाद, दिल्ली, ग्रेटर नोएडा, गुड़गांव और नोएडा में परीक्षाएं होंगी. मध्यप्रदेश में भोपाल, ग्वालियर, इंदौर और उज्जैन. राजस्थान में आबू रोड, अजमेर, अलवर, बीकानेर, जयपुर, जोधपुर, कोटा, सीकर उदयपुर और श्रीगंगानगर में परीक्षाएं होंगी.

इन पदों पर निकाली गई हैं वैकेंसी

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 1295 पदों पर भर्तियां होंगी. इसमें जूनियर असिस्टेंट या कॉमर्शियल असिस्टेंट में नॉन टीएसपी के लिए 768 और बीएसपी के लिए 152 सीटें तय की गईं हैं. वही स्टेनोग्राफर के पद पर नॉन टीएसपी में 35 और टीएसपी में 3 सीटें तय हुई है. जूनियर अकाउंटेंट के पद पर नॉन टीएसपी में 280 और बीएसपी में 33 सीटें हैं. जूनियर लीगल ऑफिसर की पद पर कुल 13 सीटें और असिस्टेंट पर्सनल ऑफिसर के पद पर 11 सीटें तय हुई है.

पर्सनल फाइनेंस पर ताजा अपडेट के लिए करें।