ये दिग्‍गज कार कंपनी आपको देगी मुफ्त ऑनलाइन चिकित्सा परामर्श

Online Medical Consultation: कंपनी ने Doctor 24*7 प्लेटफॉर्म के साथ पार्टनरशिप की है. मेडिकल टीम 72 घंटे बाद ग्राहकों से संपर्क करेगी

ये दिग्‍गज कार कंपनी आपको देगी मुफ्त ऑनलाइन चिकित्सा परामर्श
pixabay देश की पहली पर्सनल एआई असिस्टेंट कार है एमजी एस्टर

Online Medical Consultation: अगर आप MG मोटर्स के ग्राहक हैं, तो यह खबर आपके लिए काम की साबित हो सकती है. कोविड 19 की दूसरी लहर को देखते हुए कार कंपनी MG मोटर इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए खास सुविधा की शुरुआत की है.

इसके तहत आपको ऑनलाइन चिकित्सा परामर्श (online medical consultation) मुहैया कराया जाएगा. खास बात है कि इसके लिए आपसे कोई शुल्‍क नहीं लिया जाएगा. यह सेवा पूरी तरह से निशुल्‍क होगी.

मुफ्त सर्विस का प्रयोग 24 घंटे किया जा सकेगा

MG मोटर की इस सर्विस का नाम MG हेल्थलाइन (MG HealthLine) है. इसके तहत कंपनी ग्राहकों को डॉक्टरों के साथ ऑनलाइन चिकित्सा परामर्श (online medical consultation) मुहैया करा रही है. मुफ्त सर्विस का प्रयोग 24 घंटे किया जा सकेगा.

इसका फायदा उठाने के लिए कंपनी की वेबसाइट (www.mgmotor.co.in) पर या माय एमजी ऐप (MY MG APP) के माध्यम से खुद को रजिस्टर्ड करके इस सेवा का लाभ उठा सकते हैं.

इस सेवा में ग्राहकों को अपने लिए या अपने परिवार के सदस्यों के लिए उच्च योग्यता प्राप्त डॉक्टरों से मुफ्त परामर्श ले सकेंगें.

72 घंटे बाद ग्राहकों से किया जाएगा संपर्क

इस सुविधा के लिए कंपनी ने Doctor 24*7 प्लेटफॉर्म के साथ पार्टनरशिप की है. विशेषज्ञों की मेडिकल टीम परामर्श के 72 घंटे बाद खुद ही MG ग्राहकों से भी संपर्क करेगी और उनका फीडबैक लेगी.

कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान अपनी कम्यूनिटी सर्विस MG Sewa के तहत कंपनी ने कई सुविधाओं की शुरुआत की है.

नागपुर और विदर्भ को 100 एंबुलेंस

इससे पहले कोविड-19 से लड़ाई में MG मोटर (MG Motor) नागपुर और विदर्भ को 100 एंबुलेंस (100 ambulances) मुहैया कराने का ऐलान कर चुकी है.

इसमें से 8 एंबुलेंस नागपुर को दी गई हैं. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के अनुरोध पर ऑटो कंपनी आगे आई है.

MG मोटर इंडिया के अध्यक्ष और एमडी राजीव चाबा के मुताबिक, “हमनें 100 हेक्टर एम्बुलेंस इकाइयों में से 8 को तुरंत भेज दिया है.

इससे पहले मार्च में एमजी मोटर इंडिया ने नागपुर के नांगिया स्पेशलिटी अस्पताल को रेट्रोफिटेड हेक्टर एम्बुलेंस की पांच यूनिट दान में दी थी. हेक्टर एम्बुलेंस एमजी इंजीनियरों द्वारा अपने हलोल संयंत्र में कस्टम-निर्मित हैं.

हमें फॉलो करें

(मार्केट अपडेट और जाने अमीर कैसे बने सिर्फ आपके Money9 हिंदी पर)

लेटेस्ट वीडियो

Money9 विशेष