तत्व चिंतन के शेयर अगले 6 महीनों में 2800 रुपये के स्‍तर तक पहुंच सकते हैं: गौरव गर्ग

अब भी स्टॉक में और संभावनाएं हैं. उन्होंने कहा कि अगले 6-12 महीनों में तत्व चिंतन पर 2800 रुपये की खरीदारी की जा सकती है.

संस्थागत निवेशक अभी भी उत्साहित हैं. उन्‍हें उम्मीद है कि बाजार अगस्‍त माह में नई ऊंचाईयां हासिल करेगा

स्‍टॉक मार्केट (Stock Market) में चल रही अस्थिरता के बीच बेंचमार्क सूचकांक अपने उच्च स्तर पर कारोबार कर रहे हैं. फार्मा, ऑटो और आईटी शेयरों में तेजी बनी हुई है. बीएसई मिडकैप और स्मॉलकैप इंडेक्स प्रत्येक में 0.8% से ज्‍यादा ऊपर हैं, जो प्रमुख सूचकांकों से बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं. अब बाजारों में पैसा कहां से बनाया जाए इसे लेकर कैपिटल वाया ग्लोबल रिसर्च के गौरव गर्ग ने मनी9 से बात की.

जुलाई माह में बाजार सपाट और सीमित दायरे में रहे हैं. इसी के चलते ये बाजार को एक स्‍तर से बाहर निकालने के लिए एक नया ट्रिगर देने में सक्षम नहीं रहे हैं. जैसा कि रोलओवर डेटा में देखा जा सकता है, संस्थागत निवेशक अभी भी उत्साहित हैं. उन्‍हें उम्मीद है कि बाजार अगस्‍त माह में नई ऊंचाईयां हासिल करेगा.

उनका मानना ​​​​है कि दूसरे लॉकडाउन के बाद अब मांग में सुधार हुआ है, इसलिए Q2 में कमाई को प्रतिबिंबित करना चाहिए. तत्त्व चिंतन आईपीओ सहित नई मजबूत लिस्टिंग पर उन्होंने कहा कि कंपनी एक वैल्यू बाय आईपीओ थी क्योंकि पीई अच्‍छा था और अब भी स्टॉक में और संभावनाएं हैं. उन्होंने कहा कि अगले 6-12 महीनों में तत्व चिंतन पर 2800 रुपये की खरीदारी की जा सकती है.

इन स्‍टॉक्‍स पर लगाएं दांव

जुबिलेंट फूड खरीदें, लक्ष्य 4500, समय 18 महीने
एसआरएफ खरीदें, लक्ष्य 9900, समय 18 महीने
एलएंडटी खरीदें, लक्ष्य 1900, समय 15 महीने

हमें फॉलो करें

(मार्केट अपडेट और जाने अमीर कैसे बने सिर्फ आपके Money9 हिंदी पर)

लेटेस्ट वीडियो

Money9 विशेष