क्या आपको मौजूदा स्तर पर इस आयुर्वेदिक स्टॉक में करना चाहिए निवेश?

अमृतांजन हेल्थ केयर ने पिछले 10 सालों में निवेशकों को एक मल्टीबैगर रिटर्न दिया है. सितंबर 2011 के बाद से यह स्टॉक 10 गुना से ज्यादा जंप कर चुका है.

  • Money9 Hindi
  • Updated On - September 29, 2021 / 07:20 PM IST
गुरुवार को एक बार फिर घरेलू बेंचमार्क सूचकांक अपने निचले स्तर से वापस लौट आए.

अमृतांजन हेल्थ केयर, सबसे पुराने आयुर्वेदिक और ओटीसी भारतीय ब्रांड में से एक है. मजबूत पोर्टफोलियो के साथ ही हेल्थ केयर, पर्सनल और हाइजीन केयर वाले इस प्रोडक्ट ने पिछले 10 सालों में निवेशकों को एक मल्टीबैगर रिटर्न दिया है.

सितंबर 2011 के बाद से यह स्टॉक 10 गुना से ज्यादा जंप कर चुका है. क्या आपको मौजूदा स्तर पर अमृतांजन हेल्थ केयर में निवेश करना चाहिए? मनी9 के शो गेट रिच में साक्षी बत्रा और राहुल ओबेरॉय उन फेक्टर्स के बारे में बात कर रहे हैं जो आगे चलकर स्टॉक को सपोर्ट करेंगे.

अमृतांजन पेन बाम (येलो बाम) कंपनी का फ्लैगशिप ब्रांड है. यह पेन रिलीफ मैनेजमेंट प्रोडक्ट (सुगंधित बाम, क्रीम और सिरदर्द के लिए स्प्रे, शरीर में दर्द) की एक सीरीज के साथ अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का लगातार विस्तार कर रहा है.

AHCL अपने उप-ब्रांड “रोल-ऑन” के तहत प्रीमियम कैटेगरी के प्रोडक्ट में भी मौजूद है और उसने ब्रांड “रिलीफ” भी लॉन्च किया है जो भीड़ से संबंधित मुद्दों (कोल्ड रब, नेज़ल इनहेलर और कफ सिरप) को पूरा करता है.

हमें फॉलो करें

(मार्केट अपडेट और जाने अमीर कैसे बने सिर्फ आपके Money9 हिंदी पर)

लेटेस्ट वीडियो

Money9 विशेष