सांसेरा इंजीनियरिंग का IPO खुला, इश्यू से जुड़ी सारी जानकारी पाएं यहां

Sansera Engineering IPO: सांसेरा इंजीनियरिंग का IPO 14 सितंबर को खुल चुका है. इसका इश्यू 16 सितंबर तक सब्सक्राइब किया जा सकता है

  • Money9 Hindi
  • Updated On - September 14, 2021 / 01:01 PM IST



ऑटो सेक्टर के सामने कई मुसीबतें खड़ी हैं. टू व्हीलर व्हीकल्स की सुस्त डिमांड, सेमिकंडक्टर की किल्लत, बढ़ती लागत जैसी मुश्किलों से कंपनियां जूंझ रही हैं. बावजूद इसके सेक्टर की नई कंपनियां IPO पेश करने से पीछे नहीं हट रहीं. बेंगलुरू की ऑटो कंपोनेंट बनाने वाली सांसेरा इंजीनियरिंग (Sansera Engineering) का IPO आज से सब्सक्रिप्शन के लिए खुला है. साल 2021 में पब्लिक इश्यू लेकर आनी वाली यह 41वीं कंपनी है.

सांसेरा ऑटोमोटिव और नॉन-ऑटोमोटिव सेक्टरों के लिए जटिल और क्रिटिकल प्रिसीजन से तैयारी किए जाने वाले इंजीनियर्ड कंपोनेंट्स की बड़ी उत्पादक है. इसका बाजार काफी विस्तृत है.

यह दो पहिया वाहनों के लिए कनेक्टिंग रॉड, क्रैंकशाफ्ट, रॉकर आर्म और गियर शिफ्टर फोर्क बनाती है. पैसेंजर व्हीकल्स के लिए कंपनी कनेक्टिंग रॉड और रॉकर आर्म बनाती है. सांसेरा का टू-व्हीलर और कार उत्पादकों के साथ लंब समय से कारोबार चलता आ रहा है.

सांसेरा इंजीनियरिंग का IPO 14 सितंबर को खुल चुका है. इसका इश्यू 16 सितंबर तक सब्सक्राइब किया जा सकता है. कंपनी ने इसका प्राइस बैंड 734-744 रुपये रखा है.

हमें फॉलो करें

(मार्केट अपडेट और जाने अमीर कैसे बने सिर्फ आपके Money9 हिंदी पर)

लेटेस्ट वीडियो

Money9 विशेष