इस समय तेजी पर है बाजार, निवेशकों को है बहुत सतर्क रहने की जरूरत

वेल्थमिल्स सिक्योरिटीज के क्रांति बथिनी ने मनी9 से बात की और बताया कि आगे आने वाले समय में बाजारों से क्या उम्मीद की जाए.

  • Money9 Hindi
  • Publish Date - October 14, 2021 / 06:42 PM IST
बेतहाशा चल रहा है बाजार, नजर रखें निवेशक.

 

हरे निशान में खुलने के बाद बेंचमार्क सूचकांकों में तेजी का सिलसिला जारी रहा. जहां सेंसेक्स 434 पॉइंट या 0.71% बढ़कर 61,171 पर था. वहीं निफ्टी 150 पॉइंट या 0.82% बढ़कर 18,311 पर पहुंच गया. अडानी पोर्ट्स, एलएंडटी, ग्रासिम इंडस्ट्रीज, SBI, इंडियन ऑयल, ITC, HDFC बैंक आदि के बाद सबसे बड़े गेनर के रूप में विप्रो सामने आया है. टाटा मोटर्स, TCS, इंडसइंड बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक, बजाज फाइनेंस और HDFC लाइफ इंश्योरेंस उनमें से थे, जिसने कम कारोबार किया. वेल्थमिल्स सिक्योरिटीज के क्रांति बथिनी ने मनी9 से बात की और बताया कि आगे आने वाले बाजारों से क्या उम्मीद की जाए.

उन्होंने कहा कि बाजार बेतहाशा चल रहा है, लेकिन शायद ही कभी हमने इस तरह के लंबे मूव्स को देखा हो, इसलिए निवेशकों को इस समय बहुत सतर्क रहने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि निवेशकों को यह जानना चाहिए कि वे किन शेयरों में निवेश कर रहे हैं. उनका मानना है कि IT में कमाई अच्छी रही है और मैनेजमेंट बरकरार है. यह देखने की जरूरत है कि दूसरे सेक्टर इसे कैसे फॉलो कर रहे हैं. उनका मानना है कि मौजूदा बाजारों में हम बहुत उत्साह भी देख सकते हैं.

हमें फॉलो करें

(मार्केट अपडेट और जाने अमीर कैसे बने सिर्फ आपके Money9 हिंदी पर)

लेटेस्ट वीडियो

Money9 विशेष