ऑटो सेक्टर में दिख रही रिवेंज बाइंग: विनीत बोलिंजकर

Auto Sector: वेंचुरा सिक्योरिटीज के विनीत बोलिंजकर ने बाजारों पर अंतर्दृष्टि साझा करने के लिए मनी 9 से बात की.

  • Sakshi Batra
  • Updated On - September 15, 2021 / 05:22 PM IST
Dow एक दशक में 10 गुना उछल गया, जो एक संरचनात्मक बुल रन था और भारत में समानताएं देखी जा सकती हैं क्योंकि महामारी, कमजोर मैक्रो डेटा के बावजूद, अर्थव्यवस्था में यू-आकार की रिकवरी देखी जा रही है.

Auto sector: इक्विटी बेंचमार्क सेंसेक्स और निफ्टी 50 ने बुधवार को नई चोटियों को छू लिया, IT, तेल, गैस, उपभोक्ता और PSU बैंकिंग शेयरों के नेतृत्व में वैश्विक बाजारों में कमजोरी ने बाजार को ऊंचा कर दिया. व्यापक बाजारों को हेडलाइन इंडेक्स से बेहतर प्रदर्शन करते देखा गया. वेंचुरा सिक्योरिटीज के विनीत बोलिंजकर ने बाजारों पर अंतर्दृष्टि साझा करने के लिए मनी 9 से बात की.

उन्होंने कहा “यह एक रहस्य है कि बाजार की रैली कब तक जारी रहेगी. Dow एक दशक में 10 गुना उछल गया, जो एक संरचनात्मक बुल रन था और भारत में समानताएं देखी जा सकती हैं क्योंकि महामारी, कमजोर मैक्रो डेटा के बावजूद, अर्थव्यवस्था में यू-आकार की रिकवरी देखी जा रही है.

सरकार अब PLI योजना जैसे मजबूत सुधारों की शुरुआत कर रही है, जो कई उद्योगों के लिए एक उल्लेखनीय कदम होने जा रहा है, इसलिए कुल मिलाकर निकट अवधि की अस्थिरता के बावजूद रैली को कई कारकों द्वारा समर्थित किया जा रहा है”,

आज traction देखने वाले क्षेत्रों में, बोलिंजकर का मानना ​​​​है कि ऊर्जा स्टॉक फोकस में हैं और उस विषय में कोल इंडिया ट्रैक करने के लिए एक महत्वपूर्ण स्टॉक होगा.

ऑटो स्पेस में उनका मानना ​​​​है कि अंडरपरफॉर्मेंस के बाद बदला लेने की खरीदारी देखी जा रही है. सेमी कंडक्टर की कमी के साथ सबसे खराब समस्या वाला Q2 अगर गुजर चुका है.

नए सूचीबद्ध शेयरों एमी ऑर्गेनिक्स और विजया डायग्नोस्टिक्स पर, उनका मानना ​​​​है कि विजया एक मजबूत लॉन्‍ग टर्म ग्राेथ की कहानी खेल सकती है.

हमें फॉलो करें

(मार्केट अपडेट और जाने अमीर कैसे बने सिर्फ आपके Money9 हिंदी पर)

लेटेस्ट वीडियो

Money9 विशेष